अंकिता भंडारी मर्डर कैश

अंकिता भंडारी मर्डर कैश का खुलासा 

अंकिता भंडारी मर्डर कैश

 अंकिता भंडारी के मर्डर से पूरा उत्तराखंड के मौहोल को गरम कर दिया है। अंकिता भंडारी यमकेश्वर के एक रिसेप्शनिस्ट का काम करती थी। जिसकी 18 सितम्बर की रात को हत्या की गयी थी जिसका शव बैराज स्थित पावर हाउस की नहर फ़ैल दिया था। 

अंकिता भंडारी मर्डर कैश का खुलाशा

आज हो गया खुलासा 

उत्तराखंड में रिसेप्शनिस्ट अंकिता भारी हत्या ने पुरे उत्तराखंड और भारत का मौहोल गरम कर दिया है। सरकार ने इस हत्या की जाँच इसआई टी से करवाने का फैशला लिया था। वही इस हत्याकांड के पीछे की वजह भी सामने आने लगी है। अंकिता के दोस्त ने उससे 8:30 PM के बाद लगभग 18 मिनट तक बात करी थी। उसने कहा था की मैं फंस गयी हूँ। अब अंकिता के दोस्त  बयान कही गंभीरता से लिया जा रहा है।  और यहाँ माना गया अंकिता की उसके बाद ही हत्या हुई थी अंकिता के फ्रेंड ने पूरी बात बता दी है। 

अंकिता के दोस्त का दवा है की यमकेश्वर के रिसोर्ट का मालिक पुलकित आर्य उसके साथ गलत संबंध बनाना चाहता था। एक बार पहले भी उसके अंकिता के साथ छेड़-छड़ की थी पर अंकिता के विरोध करने पर माफ़ी मांग ली थी। उनके उसके बाद से परेशान रहने लगी थी। उसके दोस्त ने जब कारण पूछा तो  बाद में बताने का दवा करती रही। हालंकि अंकिता के WhatsApp Chat सामने आयी है। इस पर भी कुछ हद तक मामला गरम हो गया है। व्हाट्सएप चैट में अंकिता रिजॉर्ट पर मालिक, कुछ वीआईपी गेस्ट को सर्विस देने का दबाव बनाने का आरोप लगाती दिखी। अंकिता के दोस्त का खुलासे ने पूरे माहौल को गरमा दिया है।

अंकिता भंडारी मर्डर कैश उसके दोस्त ने रात में हुए कॉल की बताई पूरी सच्चाई 

अंकिता के दोस्त ने बताया कि अंकिता ने हाल ही में रिसॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट का काम शुरू किया था। कुछ ही दिन पहले रिसॉर्ट मालिक पुलकित आर्य ने अंकिता के साथ बदसलूकी (छेड़ छड़) की थी। उस दिन  वह नशे में था। बाद में उसने इस मामले में अंकिता से माफी भी मांग ली थी। दोस्त ने कहा कि घटना के बारे में अंकिता ने मुझे भी उस रात बताया था। उसने कहा था कि मालिक ने माफी मांग भी मांग ली तो मामले को रफा-दफा कर आंकलिता के द्वारा कर दिया गया। अंकिता के दोस्त ने कहा कि बाद में कई छोटी-छोटी बातें सामने आई थी। हम लोग ने उनसे पूछने की कोशिश की तो उसने कुछ विशेष नहीं बताया। अंकिता खुलकर अपनी बातें नहीं रख पा रही थी।

अंकिता के दोस्त ने यहाँ भी बताया कि 17 सितंबर को उनके कुछ चैट सामने आये थे। इसके बाद और भी विवाद बढ़ा। इसके बाद हमने उनको फोन किया। इस पूरे मामले में जानकारी लेने के लिए तो उन्होंने कहा कि बाद में,  मैं इस बारे में सारी बात बताऊंगी। हालांकि, उसने बताया कि हमको कुछ वीआईपी गेस्ट के लिए एक्स्ट्रा सर्विस लेने की मांग की जा रही है। इसके अगले दिन से वह गायब हो गई थी। अंकिता के दोस्त ने कहा कि मैंने 18 सितंबर की शाम 6:00 बजे उनसे बात की थी। उस समय वह रोने लगी थी। वह अपनी बात सही से बता नहीं पाई। उसने कहा कि रात को मैं सभी बाते बताऊंगी।

अंकिता ने मुझे बताया तब कि पुलकित आर्य ने पुलिस को फोन किया। वह मेरे बारे में बता रहा था कि यह एक अश्लील लड़की है। इसको यहां से ले जाओ। शायद, आंकता को डराने के लिए गिरफ्तारी की धमकी दी जा रही थी। अंकिता पर सेक्स के लिए दबाव बनाया जा रहा था। 18 सितंबर की रात लगभग 8:30 PM बजे अंकिता का फोन मुझे आया। उस समय बहुत सी गाड़ियों की आवाज आ रही थी। मैंने पूछा कहां हो आप? उसने कहा, मैं बाहर हूं। सर [पुलकित आर्य] ने, मुझसे कुछ जरूरी बात करने के लिए मुझे बाहर चलने को कहा है। मैंने सोचा कि अंकिता के लिए यह कोई नई बात नहीं है। वे लोग शाम के समय में कई बार काम के सिलसिले में बाहर जाते रहते थे। पुलकित आर्य अंकिता या रिजॉर्ट के किसी अन्य स्टाफ के साथ श्याम को बाहर जाता था। मैंने इस मामले को नार्मल ही लिया।

अंकिता भंडारी मर्डर कैश का खुलासा 

अंकिता के दोस्त ने बताया कि जब रात को अंकिता का फोन आया तब मुझे कुछ शक हुआ। हमारे लिए यह नार्मल बात थी, लेकिन मुझे थोड़ा-थोड़ा शक हो रहा था। हमने उससे जोर देकर पूछा कि कहां हो तुम? वह बोली में अभी रास्ते हूं। उसने लोकेशन नहीं बताया। मैंने भी उससे बात करनी शुरू कर दी। मैंने पूछा कि बताओ, शाम को तुम क्या कह रही थी? अंकिता मुझे कुछ बताना चाहती थी, लेकिन वह बता नहीं पा रही थी। अपने आप ही बोल रही थी, खाना खा लिया हैं। मैं ठीक हूं। मुझे कुछ गलत लगा तो हमने उसे कहा कि फोन मत काटना। थोड़ी देर बात करती रहो। हमारी बात करीब 18 मिनट 55 सेकंड ही हुई। अंत में उसने एक बात कही, मैं फंस गई हूँ । उसके बाद उसका फोन स्विचऑफ  हो गया। रात करीब 8.52 बजे हमारा फोन कट हो गया। इसके बाद पुलकित आर्य ने मुझे लगभग 9.30 बजे फोन किया। वह अंकिता पर कई सारे आरोप लगा रहा था।

अंकिता भंडारी मर्डर कैश पांच दिनों बाद हुआ पूरा खुलासा 

पांच दिनों से लापता अंकिता भंडारी की नहर में धकेल कर हत्या की गई थी। यह खुलासा करते हुए पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर करने के बाद रिजॉर्ट के संचालक पूर्व राज्यमंत्री के बेटे रिजॉर्ट संचालक पुलकित आर्य और उसके दो मैनेजरों को गिरफ्तार कर लिया हैं। अंकिता की शव खोजने  के लिए पुलिस ने एसडीआरएफ की मदद ली थी। अब रिसोर्ट के मालिक और उसके दोस्त पुलिस की हिरासत में हैं। 

Read More:-

Application in Hindi Format

What’s Ordinal Number || What are ordinal Number

Wikipedia

Leave a Comment

Tense Online Grammar Checker Alia Bhatt Pregnancy Updates Application in Hindi All Types Of Simple Sentences